फोटो गैलरी

Hindi Newsकुत्ते काटने से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

कुत्ते काटने से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

- क्रॉसिंग रिपब्लिक के लोगों ने पीएफए का किया विरोध- पीएफए ने कहा, कुत्तों का कराएंगे नशबंदीकुत्तों के आतंक से परेशान लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने लोगों ने पीएफए...

कुत्ते काटने से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

- क्रॉसिंग रिपब्लिक के लोगों ने पीएफए का किया विरोध

- पीएफए ने कहा, कुत्तों का कराएंगे नशबंदी

कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने लोगों ने पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल) का भी विरोध किया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझाकर वापस कर दिया। लोगों का आरोप है कि हाल के दिनों में कई लोगों को कुत्ते ने काट लिए हैं। इसके बाद लोगों ने कुत्तों को मारकर भगाना शुरू तो पीएफए की टीम ने इसका विरोध किया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन किया।

वहीं पीएफए का कहना है कि कुत्तों को मारना गलत है और कुत्तों की नशबंदी हम लोग कराएंगे। क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप में करीब 27 सोसाइटी हैं। इसमें 50 हजार से ज्यादा लोग रहते हैं। वहीं टाउनशिप में काफी संख्या में कुत्ते आते-जाते हैं और रोजाना किसी बच्चे या बड़े को अपना निशाना बना लेते हैं। अजनारा जेन एक्स में दो दिन पहले भी सोसाइटी में खेल रहे 10 साल के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था। वहीं पीएफए की जिला अध्यक्ष सुमेधा अय्यर का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक कुत्तों को मारकर भगाना गैरकानूनी है। उन्होंने बताया कि हम लोग वाहन भेजकर वहां के कुत्तों को लेकर आएंगे और नशबंदी कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें