फोटो गैलरी

Hindi Newsएनआरएचएम घोटाला: पूर्व एमडी ने जमा धन मांगा

एनआरएचएम घोटाला: पूर्व एमडी ने जमा धन मांगा

एनआरएचएम घोटाला: पूर्व एमडी ने जमा धन मांगायूपीपीसीएल के एमडी ने कोर्ट में दिया आवेदन एनआरएचएम घोटाले के आरोपी उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन के पूर्व प्रबंध निदेशक ने अदालत में जमा 44 लाख रुपये की...

एनआरएचएम घोटाला: पूर्व एमडी ने जमा धन मांगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरएचएम घोटाला: पूर्व एमडी ने जमा धन मांगा

यूपीपीसीएल के एमडी ने कोर्ट में दिया आवेदन

एनआरएचएम घोटाले के आरोपी उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन के पूर्व प्रबंध निदेशक ने अदालत में जमा 44 लाख रुपये की मांग की है। सोमवार को सीबीआई की विशेष अदालत में इस संबंध में प्रार्थना पत्र दिया गया है। अदालत ने सीबीआई से इस पर रिपोर्ट मांगी है।

घोटाले के आरोपी प्रबंध निदेशक देवेंद्र मोहन हैं। बसपा शासनकाल में हुए एनआरएचएम घोटाले के समय मोहन उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड में प्रबंध निदेशक थे। सीबीआई की जांच के बाद आरोप पत्र में नाम आने के बाद अदालत ने देवेंद्र मोहन से आरोपित 44 लाख रुपये जमा कराए थे। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश ने इस प्रार्थना पत्र पर सीबीआई से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट के बाद ही प्रार्थना पत्र पर फैसला आएगा।

बाबू सिंह कुशवाहा की हुई पेशी

एनआरएचएम घोटाले के आरोपी पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा सीबीआई की अदालत में पेश हुए। सोमवार को एनआरएचएम घोटाले के तीन मामले में उनकी तारीख थी। अधिवक्ताओं के कार्य नहीं करने से अदालत में अग्रिम कार्यवाही नहीं हुई। इस मामले में 28 अप्रैल तारीख लगी है। बता दें कि पिछले दिनों बाबू सिंह कुशवाहा ने सरेंडर किया था। उनकी हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिल्ली के अस्पताल से उन्हें पेशी पर लाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें