फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएच-24 पर कार पर गिरा फ्लैक्स बोर्ड

एनएच-24 पर कार पर गिरा फ्लैक्स बोर्ड

एनएच-24 पर कार पर गिरा फ्लैक्स बोर्ड

एनएच-24 पर कार पर गिरा फ्लैक्स बोर्ड
Tue, 06 Jun 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लापरवाही

- कार क्षतिग्रस्त, कार सवार बाल बाल बचा

- एनएच- 24 पर एबीईएस कट के पास हुआ हादसा

राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती कार के ऊपर एक फ्लैक्स बोर्ड गिर गया। इसमें कार चालक बाल-बाल बच गया और कार क्षतिग्रस्त हो गया। यह हादसा मंगलवार सुबह एनएच-24 पर हुआ। घटना के बाद कुछ देर के लिए एनएच पर अफरातफरी मच गई। इससे कुछ देर तक जाम भी लग गया। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाया और यातायात व्यवस्थित कराया।

मसूरी निवासी वसीम नोएडा में प्लाईवुड व हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। मंगलवार सुबह वह अपनी कार से घर से नोएडा जा रहे थे। एनएच-24 पर एबीईएस कट के पास जैसे ही पहुंचे कि चलती कार पर फ्लैक्स बोर्ड गिर गया। इससे कार असंतुलित हो गई लेकिन गति कम होने के कारण कोई हादसा नहीं हुआ। यह फ्लैक्स बोर्ड नगर निगम का था। इसके बाद लालकुआं से नोएडा जाने वाले रास्ते पर जाम लग गया और पीक आवर में वाहनों का दबाव बढ़ गया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर रमेश तिवारी का कहना है कि फ्लैक्स बोर्ड गिरने से वाहनों का दबाव बढ़ गया था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने यातायात को व्यवस्थित कराया।

अवैध यूनिपोल हटाए जाएंगे

शहर में सड़कों पर अवैध तरीके से यूनिपोल लगाए जाते हैं। जिस कंपनी को जितने यूनिपोल लगाने की अनुमति मिलती है। वह उससे अधिक लगा देते हैं। इनमें मानकों का ध्यान नहीं रखा जाता है और यूनिपोल हवा चलने पर गिर जाती हैं। इससे पहले भी गाजियाबाद व ट्रांस हिंडन क्षेत्र में कई यूनिपोल गिरने की घटनाएं हुई हैं। इनमें कई लोग घायल भी हुए हैं। नगर आयुक्त सीपी सिंह का कहना है कि मानकों के विरूद्ध लगाए गए यूपिनोल को चिन्हित किया जा रहा है और ऐसे यूनिपोल को हटा दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें