फोटो गैलरी

Hindi News10 लाख न देने पर बहू व एक साल के पोते पर डाला मिट्टी का तेल

10 लाख न देने पर बहू व एक साल के पोते पर डाला मिट्टी का तेल

मसूरी स्थित ससुरालियों व आरोपी पति ने दहेज के लालच में अपनी बहू व एक साल के पोते पर मिट्टी का तेल डाल कर जान से मारने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने महिला थाने में तहरीर दी है। इसमें बताया कि...

10 लाख न देने पर बहू व एक साल के पोते पर डाला मिट्टी का तेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Oct 2016 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मसूरी स्थित ससुरालियों व आरोपी पति ने दहेज के लालच में अपनी बहू व एक साल के पोते पर मिट्टी का तेल डाल कर जान से मारने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने महिला थाने में तहरीर दी है। इसमें बताया कि उसके पति व ससुरालवाले पिछले दो साल से उसे दहेज में 10 लाख रूपए की मांग कर रहे थे। महिला थाने में आरोपी पति व ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

मसूरी निवासी युवती की शादी उसके ही पड़ोसी युवक से 2013 में हुई थी। पीड़िता के पिता ने घटना में तहरीर दी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसकी बेटी की मसूरी निवासी राजेश से हुई थी। दहेज के लिए ससुराली उसे अक्सर मारते पीटते थे। 18 सितंबर को पति व अन्य ससुरालियों ने उस पर मिट्टी तेल डालकर जान से मारने का प्रयास किया।  पुलिस ने इस मामले में पति के अलावा परिवार के चार सदस्यों पर जान लेवा हमला के अलावा दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें