फोटो गैलरी

Hindi Newsहेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में गया

हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में गया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के बैनर तले शहर के गांधी मैदान स्टेडियम में खेले जा रहे हेमन ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल के एकतरफा मुकाबले में गया ने नवादा को छह विकेटों से मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर...

हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में गया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के बैनर तले शहर के गांधी मैदान स्टेडियम में खेले जा रहे हेमन ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल के एकतरफा मुकाबले में गया ने नवादा को छह विकेटों से मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

गुरुवार से शुरू हुए ट्रॉफी के इस दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे दिन की पारी में गया टीम ने नवादा से 96 रनों की लीड ली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नवादा की टीम 39 ओवर में 96 रनों पर ऑलआउट हो गई। तब मैच को जीतने के लिए गया टीम को महज एक रनों की जरूरत पड़ी जिसे बनाने में उसके शुरुआत के चार महत्त्वपूर्ण विकेट गिर गए।

मैच में गया के वस्फिोटक बल्लेबाज रंजन राज को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच की पहली पारी में उसने अपनी टीम को अच्छी लीड दिलाई थी।

इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला तीन दिवसीय होगा। यह 10 अप्रैल से शुरू होगा। फाइनल मुकाबला भी शहर के गांधी मैदान स्टेडियम में खेला जाएगा। इसमें छपरा (सारण) और गया की टीम भिड़ेगी।

संक्षिप्त स्कोर :

नवादा पहली पारी : 211 -10

गया पहली पारी : 307-10 (96 रनों की लीड)

नवादा दूसरी पारी : 96-10

गया दूसरी पारी : 4-4, विजेता

मैन ऑफ द मैच : रंजन राज (109 रन)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें