फोटो गैलरी

Hindi Newsकेन्दुई सूर्यमंदिर का दान पात्र तोड़ हजारों की चोरी

केन्दुई सूर्यमंदिर का दान पात्र तोड़ हजारों की चोरी

मेडिकल थाना क्षेत्र के केन्दुई सूर्य मंदिर का दान पात्र तोड़ कर मंगलवार की रात हजारों रुपये की चोरी हो गई। बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ग्रिल तोड़ने के औजार...

केन्दुई सूर्यमंदिर का दान पात्र तोड़ हजारों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल थाना क्षेत्र के केन्दुई सूर्य मंदिर का दान पात्र तोड़ कर मंगलवार की रात हजारों रुपये की चोरी हो गई। बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ग्रिल तोड़ने के औजार बरामद किया है। इस मामले में मंदिर के पुजारी लाल बाबा के बयान पर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गई है।

स्थानीय निवासी व वार्ड पार्षद संतोष कुमार ने बताया कि गांव वालों को सुबह पूजा करने गए पुजारी लाल बाबा से चोरी होने की जानकारी मिली। गांव के लोग मंदिर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दिए। उन्होंने बताया कि छठ पूजा के बाद से दान पात्र खोला नहीं गया था। प्रतिदिन के चढ़ावे से दान पात्र में बीस से पच्चीस हजार रुपये होने की संभावना जतायी गई है। थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि चोरों ने दान पात्र के पास रहे ग्रिल का पहले तोड़ा और दान पात्र में रखी गई राशि निकाल ली। इस मामले में चोर की पहचान की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें