फोटो गैलरी

Hindi Newsलोकल ट्रेनों में यात्रियों की कम रही भीड़

लोकल ट्रेनों में यात्रियों की कम रही भीड़

गया नगर निकाय चुनाव का असर ट्रेनों पर भी दिखा। चुनाव को लेकर रविवार को लोकल ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ कम रही। पटना-गया, गया-धनबाद, गया-किऊल और गया-मुगलसराय रेल सेक्शन पर पूर्व दिनों की अपेक्षा ...

लोकल ट्रेनों में यात्रियों की कम रही भीड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गया नगर निकाय चुनाव का असर ट्रेनों पर भी दिखा। चुनाव को लेकर रविवार को लोकल ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ कम रही। पटना-गया, गया-धनबाद, गया-किऊल और गया-मुगलसराय रेल सेक्शन पर पूर्व दिनों की अपेक्षा ट्रेनों में यात्रियों की संख्या कम थी। रेलमपेल भीड़ की पहचान वाली लोकल ट्रेनों में रविवार को लोग सीट पर आराम से बैठकर सफर किया। जबकि आए दिन पायदान पर लटकर कर यात्री आने-जाने को विवश होते हैं। गया से डेहरी जाने वाली और मुगलसराय से गया आने वाली ट्रेनों के अलावे गया-पटना के बीच और गया-किऊल के बीच चलने वाली ट्रेनों में भी यात्रियों की भीड़ कम रही। दिन भर शहर के सड़कों पर वाहनों का परिचालन नहीं होने से स्टेशन आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा। इधर मतदान को लेकर शहर में सड़कों पर वाहनों का परिचालन बंद रहने से यात्रियों को आने-जाने में काफी परेशान होना पड़ा। शहर के मुहल्लों व गलियों में भी दुकानें बंद रही।

धनबाद से अपने परिवार के साथ गया आए संतोष कुमार को शेरघाटी जाना था। स्टेशन से बस स्टैंड जाने के लिए साधन नहीं रहने के कारण काफी समय तक स्टेशन के बाहर इंतजार करना पड़ा। बाद में शेरघाटी से प्राइवेट वाहन आने के बाद अपने गंतव्य तक पहुंचे। कई यात्री पैदल ही रास्ता तय किया। सिकड़िया मोड़, मुफ्फसिल मोड़, पंचायती अखाड़ा, डेल्हा बस स्टैंड पर भी भीड़-भाड़ कम रही। ऑटो नहीं चलने से रिक्शा वालों की थोड़ी चलती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें