फोटो गैलरी

Hindi Newsबंशीधर नगर में बोलेरो से पांच सौ बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

बंशीधर नगर में बोलेरो से पांच सौ बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

गढ़वा के पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार के निर्देश पर बुधवार की रात भवनाथपुर मोड़ के समीप एसडीपीओ नीरज कुमार और थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान एक बोलेरो से पांच...

बंशीधर नगर में बोलेरो से पांच सौ बोतल अंग्रेजी शराब बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 May 2017 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा के पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार के निर्देश पर बुधवार की रात भवनाथपुर मोड़ के समीप एसडीपीओ नीरज कुमार और थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान एक बोलेरो से पांच सौ बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गयी। जब्त शराब की कीमत एक लाख रुपए आंकी जा रही है। इस दौरान पुलिस टीम ने भवनाथपुर के अधौरा गांव निवासी सह बोलेरो चालक अमानत अंसारी को गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी देते हुए थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि बुधवार की रात जांच के दौरान भवनाथपुर की ओर जा रहे बोलेरो (जेएच 14 सी 0899) की तलाशी ली गई, जिसमें 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ के बाद चालक अमानत ने बताया कि बंशीधर नगर के दुबाट टोला निवासी विजय चंद्रवंशी के घर से शराब खरीद भवनाथपुर अपने गांव बेचने जा रहा था। थाना प्रभारी ने कहा कि शराब माफियाओ पर पुलिस का पैनी नजर है। विजय चंद्रवंशी और चालक अमानत अंसारी पर केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें