फोटो गैलरी

Hindi Newsदसवीं की छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो बनाई

दसवीं की छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो बनाई

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से दसवीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के अनुसार आरोपियों ने उसका एमएमएस भी बनाया और धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो इस...

दसवीं की छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो बनाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Jul 2014 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से दसवीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के अनुसार आरोपियों ने उसका एमएमएस भी बनाया और धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो इस एमएमएस को वेबसाइट पर डाल देंगे।

घटना 19 जुलाई की है, जब छात्रा स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसे बाइक सवार दो लड़के मिले जो उसे झड़ौंदा में एक फ्लैट पर ले गए। वहां पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इनमें से एक युवक छात्रा का परिचित था। वारदात के बारे में छात्रा ने घर लौटने पर किसी को कुछ नहीं बताया। डरी छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया। परिजनों ने जब स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो उसने पूरा मामला बताया।

28 जुलाई को परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने सैनिक विहार निवासी 19 वर्षीय प्रमोद और दो नाबालिगों को पकड़ा है। जबकि दो आरोपी फरार हैं। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में से एक युवक खुद को पुलिसवाला बता रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें