फोटो गैलरी

Hindi Newsबंपर बिक्रीः रेडमी ने चार मिनट में बेचे ढाई लाख फोन

बंपर बिक्रीः रेडमी ने चार मिनट में बेचे ढाई लाख फोन

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली चीन की दूरसंचार कंपनी ई-वाणिज्य कंपनी आमेजन के जरिये अपने नए मॉडल रेडमी 4ए की 2.50 लाख इकाइया चार मिनट पर बेचे जाने की गुरुवार को घोषणा की। शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक...

बंपर बिक्रीः रेडमी ने चार मिनट में बेचे ढाई लाख फोन
एजेंसीThu, 23 Mar 2017 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली चीन की दूरसंचार कंपनी ई-वाणिज्य कंपनी आमेजन के जरिये अपने नए मॉडल रेडमी 4ए की 2.50 लाख इकाइया चार मिनट पर बेचे जाने की गुरुवार को घोषणा की। शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने टि्वटर पर लिखा, चार मिनट में ढाई लाख से अधिक इकाइयां बिकी। उन्होंने कहा कि रेडमी4ए: 2,50,000 से अधिक इकाइयां चार मिनट में बिकी। आमेजन पर प्रति मिनट 50 लाख हिट हुए।

इसका जवाब देते हुए नीति आयोग के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अमिताभ कांत ने कहा कि शियोमी का भविष्य चीन के बजाए भारत में है। रेडमी 4ए 4जी युक्त है और इसकी कीमत 5999 रुपये है।

जानें रेडमी 4ए की खासियतें
शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘रेडमी 4ए’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। चीन में यह यह स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च हो चुका है। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ एड्रीनो 708 जीपीयू लगा है। इसका रैम 2 जीबी और इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है जिसमें 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगाया जा सकता है।

5 इंच का डिस्प्ले लगा है
इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिसप्ले लगा है। फोन में 3120 एमएएच की बैटरी लगी है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। रेडमी 4ए में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह फोन हाइब्रिड ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट के साथ आता है और 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है।

शाओमी ने 5999 रुपये में पेश किया रेडमी 4ए स्मार्टफोन
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें