फोटो गैलरी

Hindi News4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है मोटो जेड मोड्यूलर

4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है मोटो जेड मोड्यूलर

चार अक्टूबर को मोटोरोला अपना फ्लैगशिप फोन मोटो जेड मॉड्यूलर लॉन्च कर सकता है। मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट में एक वीडियो को भी पोस्ट किया है। वीडियो में जेबीएल मोटो मॉड्स की झलक देखने को मिली है। इस...

4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है मोटो जेड मोड्यूलर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Sep 2016 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चार अक्टूबर को मोटोरोला अपना फ्लैगशिप फोन मोटो जेड मॉड्यूलर लॉन्च कर सकता है। मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट में एक वीडियो को भी पोस्ट किया है। वीडियो में जेबीएल मोटो मॉड्स की झलक देखने को मिली है। इस ट्वीट से यह साफ है कि कंपनी मोटो जेड सीरीज के फोन के साथ मोटो मॉड्स भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि कंपनी जेड सीरीज के तीनों फोन को लॉन्च करेगी या सिर्फ एक।

ध्यान देने वाली बात यह है कि मोटो जेड स्मार्टफोन को इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया गया था  जिनके नाम मोटो जेड, मोटो जेड फोर्स और मोटो जेड प्ले है। इस स्मार्टफोन में यूजर डिवाइस के पीछे की तरफ मोटो मॉड जोड़ सकते हैं। मोटो जेड के तीनों वेरिएंट फिलहाल अमेरिका, ब्रिटेन और लेटिन अमेरिकी देशो में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

मोटो जेड में 5.5 इंच का डिस्प्ले है और इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 64 जीबी इंटरनल मेमोरी है और इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का विकल्प मौजूद है। इसकी एक अन्य खूबी यह है कि इसमें टाइप सी यूएसबी पोर्ट होगा। इसकी मदद से यह फोन जल्द चार्ज हो सकेगा और यूएसबी केबल से तेज डाटा ट्रांसफर कर सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें