फोटो गैलरी

Hindi News4 अप्रैल को लॉन्च होगा मोटो जी5, जानें फीचर

4 अप्रैल को लॉन्च होगा मोटो जी5, जानें फीचर

लेनोवो की कंपनी मोटोरोला ने जब भारत में मोटो जी5 प्लस लॉन्च किया था, उस दौरान मोटोरोला मोटो जी5 को भी पेश किए जाने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टेक जगत के मुताबिक अब कंपनी ने जानकारी दी है कि 4...

4 अप्रैल को लॉन्च होगा मोटो जी5, जानें फीचर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लेनोवो की कंपनी मोटोरोला ने जब भारत में मोटो जी5 प्लस लॉन्च किया था, उस दौरान मोटोरोला मोटो जी5 को भी पेश किए जाने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टेक जगत के मुताबिक अब कंपनी ने जानकारी दी है कि 4 अप्रैल को मोटो जी5 लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों फोन को सबसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया था। कंपनी ने दावा किया था कि इन्हें जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में मोटो जी5 की कीमत लगभग 14,000 रुपये के आसपास है और भारत में कीमत इसी के आसपास होने की उम्मीद है। 

मोटो जी5 में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर काम करता है। अंतरराष्ट्रीय बाजार के 2 जीबी रैम और 3 जीबी रैम के वेरियंट उपलब्ध है। साथ ही इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 16 जीबी और 32 जीबी के वेरियंट उपलब्ध होंगे। फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला यह फोन 2800 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। सेल्फी और वीडियो प्रेमियों के लिए इसमें पीडीएएफ, अपर्चर एफ/2.0 और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें