फोटो गैलरी

Hindi News‘माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो’ स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

‘माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो’ स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स ने अपने वीडियो सीरीज का नया स्मार्टफोन ‘स्पार्क वीडियो’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 4,499 रुपए रखी गई है और यह 24 मार्च से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील पर मिल रहा...

‘माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो’ स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

माइक्रोमैक्स ने अपने वीडियो सीरीज का नया स्मार्टफोन ‘स्पार्क वीडियो’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 4,499 रुपए रखी गई है और यह 24 मार्च से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील पर मिल रहा है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जो 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है।

यह फोन 12 महीने की वारंटी के साथ आता है जिसमें 12 क्षेत्रीय भाषाओं मलयालम, तेलगू, तमिल, उड़िया, असमी, पंजाबी, कन्नड़, गुजराती, हिंदी, उर्दू, बंगाली और मराठी का सपोर्ट दिया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डुअल सिम स्लॉट वाले इस फोन में 4.5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले लगा है।

10 साल के अंदर यात्री ले जाते दिखेंगे इलेक्ट्रिक हवाई जहाज

यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसमें 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। रैम 1 जीबी है और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। ‘स्पार्क वीडियो’ स्मार्टफोन में 1800 एमएएच की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा हैा कि यह 5 घंटे तक का टॉक टाइम और 150 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है।

100 मील दूर कंक्रीट की दीवार में छेद करेगी इलेक्ट्रो-मैग्नेटिक तोप

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें