फोटो गैलरी

Hindi Newsरिलायंस Jio की नई पेशकश, iPhone पर 15 महीने तक सब कुछ फ्री

रिलायंस Jio की नई पेशकश, iPhone पर 15 महीने तक सब कुछ फ्री

नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने शुक्रवार को एक नई योजना की घोषणा की जिसके तहत वह नए आईफोन पर अपनी सारी सेवाएं लगभग 15 महीने मुफ्त देगी। कंपनी ने कहा कि उसकी यह योजना एक जनवरी 2017 से प्रभावी...

रिलायंस Jio की नई पेशकश, iPhone पर 15 महीने तक सब कुछ फ्री
एजेंसीFri, 07 Oct 2016 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने शुक्रवार को एक नई योजना की घोषणा की जिसके तहत वह नए आईफोन पर अपनी सारी सेवाएं लगभग 15 महीने मुफ्त देगी।

कंपनी ने कहा कि उसकी यह योजना एक जनवरी 2017 से प्रभावी होगी। इसके तहत वह जियो इस्तेमाल करने वाले आईफोन धारकों को 1499 रुपये मासिक शुल्क का प्लान एक साल के लिए पूरी तरह नि:शुल्क देगी। इस तरह से उपयोक्ता को कम से कम 18000 रुपये मूल्य की बचत होगी।

कंपनी के बयान के अनुसार इस प्लान में सभी तरह की लोकल एसटीडी कॉल, 20जीबी 4जी डेटा, रात में अनलिमिटेड 4जी डेटा, 40 जीबी वाईफाई डेटा व जियो एप की ग्राहकी मुफ्त मिलेगी। फिलहाल कंपनी की सारी सेवाएं दिसंबर 2016 तक सभी ग्राहकों नि:शुल्क हैं। इस तरह से अगर कोई ग्राहक अगर इसी महीने नया आईफोन खरीदता है और जियो की सेवाएं लेता है तो उसके लिए लगभग 15 महीने ये सेवाएं मुफ्त होंगी।

कंपनी का कहना है कि उसकी यह पेशकश नए आईफोन6, आईफोन 6 एस, आईफोन एस प्लस, आईफोन एसई, आईफोन7 व आईफोन 7प्लस सभी के लिए होगी।

प्रमुख अमेरिकी कंपनी एप्पल का नया आईफोन, आईफोन 7 व आईफोन7 प्लस आज भारतीय बाजार में आ रहा है। हालांकि जियो का कहना है कि उसकी यह पेशकश सिर्फ आईफोन 7 या 7 प्लस तक सीमित नहीं होगी।

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने अपनी सेवाएं पांच सितंबर को पेश की थी और वह जल्द से जल्द 10 करोड़ ग्राहक बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें