फोटो गैलरी

Hindi Newsblackberry dtek60 android smartphone launch with 55 inch display

ब्लैकबेरी का तीसरा एंड्रॉयड फोन लॉन्च, जानें फीचर

कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी ब्लैकबेरी ने अपना तीसरा एंड्रॉयड फोन लॉन्च कर दिया है। इसे ‘ब्लैकबेरी डीटेक 60’ के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने इसे दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन बताया है।...

ब्लैकबेरी का तीसरा एंड्रॉयड फोन लॉन्च, जानें फीचर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Oct 2016 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी ब्लैकबेरी ने अपना तीसरा एंड्रॉयड फोन लॉन्च कर दिया है। इसे ‘ब्लैकबेरी डीटेक 60’ के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने इसे दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन बताया है। ब्लैकबेरी ने पिछले महीने बताया था कि वह अब स्मार्टफोन निर्माण का काम खुद नहीं करेगी। अब वह सिर्फ सॉफ्टवेयर व्यापार पर ध्यान केंद्रित करेगी।

ब्लैकबेरी डीटीके60 एंड्रॉयड फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है। यह फोन 1.6 गीगाहट्र्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो, 4 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी (2टीबी सपोर्ट) और 3000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। एक समय ऐसा था जब ब्लैकबेरी फोन को उसके क्वैट्री कीबोर्ड की वजह से काफी पसंद किया जाता था। इस फोन की कीमत 33500 रुपये हो सकती है। यह फोन अभी भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें