फोटो गैलरी

Hindi Newsएअरसेल का धमाकेदार ऑफर, 148 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग

एअरसेल का धमाकेदार ऑफर, 148 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग

टेलीकॉम कंपनी ने एअरसेल ने उपभोक्ताओं के 148 रुपए का बेहद सस्ता प्लान लांच किया है। प्रिपेड उपभोक्ताओं के लिए लांच किए गए इस प्लान का नाम एफआरसी 148 रखा गया है। इस प्लान के तहत लोगों को तीन...

एअरसेल का धमाकेदार ऑफर, 148 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

टेलीकॉम कंपनी ने एअरसेल ने उपभोक्ताओं के 148 रुपए का बेहद सस्ता प्लान लांच किया है। प्रिपेड उपभोक्ताओं के लिए लांच किए गए इस प्लान का नाम एफआरसी 148 रखा गया है। इस प्लान के तहत लोगों को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

इस प्लान में मात्र 148 रुपए में तीन महीने यानी 90 दिनों तक एअरसेल टु एअरसेल अनलिमिटेड कॉल करने का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही दूसरे नेटवर्क पर हर महने 250 मिनट लोकल व एसटीडी मिनट बात करने का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा प्लान लेने वाले ग्राहकों को एक महीने के लिए अनलिमिटेड टू जी डेटा भी मिलेगा।

इसके लिए कंपनी ने एक शर्त भी लगाई है। जानकारी के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि प्लान खरीदने के बाद उपभोक्ता को तीसरे महीने कम से कम 50 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इसके साथ ही अन्य नेटवर्क के लिए दिए गए 250 मिनट खत्म हो जाने के बाद 30 पैसे प्रति मिनट का चार्ज भुगतान करना होगा।

बताया जा रहा है कि ठीक ऐसा ही प्लान अगले महीने से बीएसएनएल भी लांच करने जा रहा है। इस प्लान के मुताबिक, 149 रुपए में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें