फोटो गैलरी

Hindi Newsये एप दिलाएगा शादी के लिए किराए पर खूबसूरत ब्रांडेड कपड़े

ये एप दिलाएगा शादी के लिए किराए पर खूबसूरत ब्रांडेड कपड़े

शादी-समारोह हो या कोई अन्य कार्यक्रम। खास मौकों पर अच्छा कौन नहीं दिखना चाहता। इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए महंगे कपड़े भी खरीद लिए जाते हैं मगर उन कपड़ों का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं हो पाता है और...

ये एप दिलाएगा शादी के लिए किराए पर खूबसूरत ब्रांडेड कपड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी-समारोह हो या कोई अन्य कार्यक्रम। खास मौकों पर अच्छा कौन नहीं दिखना चाहता। इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए महंगे कपड़े भी खरीद लिए जाते हैं मगर उन कपड़ों का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं हो पाता है और वे कपड़े अलमारी में जगह घेरे रहते हैं।

ऐसी समस्या और पैसे से बचाने के लिए आप ‘द क्लोथिंग रेंटल’ एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर पुरुष और महिला दोनों के लिए कपड़ों के ढेरों प्रकार के विकल्प मौजूद हैं। शादी-समारोह हो या फिर कॉलेज का खास कार्यक्रम, यहां से सभी प्रकार के कपड़े किराए पर लिए जा सकते हैं।

यह कपड़े बेहद ही कम शुल्क अदा करके इस्तेमाल किए जा किए जा सकते हैं।  इसकी वेबसाइट भी मौजूद है जिसे theclothingrental.com नाम से सर्च कर सकते हैं। इसका एप आईओएस और एंड्रॉयड दोनों एप स्टोर पर मौजूद है।

IOS यूजर इसे The Clothing Rental Store नाम से सर्च कर सकते हैं जबकि एंड्रॉयड यूजर The Clothing Rental  नाम से खोज सकते हैं। इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए नए कपड़े भी उपलब्ध हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें