फोटो गैलरी

Hindi Newsखेत में मवेशी घुसने के विरोध में दो को पीटा

खेत में मवेशी घुसने के विरोध में दो को पीटा

खेतों में मवेशी घुस जाने के विरोध में दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। मवेशी चरा रहे लोगों ने विरोध करने वाले दो लोगों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंचे...

खेत में मवेशी घुसने के विरोध में दो को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

खेतों में मवेशी घुस जाने के विरोध में दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। मवेशी चरा रहे लोगों ने विरोध करने वाले दो लोगों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बिन्दकी-बकेवर मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और तीन आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई।

बिन्दकी कोतवाली के सदान बदान का पुरवा गांव के रहने वाले मुन्ना, छोटू और रामफूल बुधवार दोपहर मवेशियों को चराते हुए महमूदपुर गांव के पास पहुंच गए। जहां महमूदपुर गांव के रहने वाले रामनारायन के खेतों में मवेशी घुस गए। जिसे देख वहीं मौजूद गांव के रामशंकर प्रजापति (45) और अमर उर्फ बौरा (40) ने विरोध कर दिया। मवेशी चरा रहे लोगों ने बात नहीं मानी तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कुछ देर बाद विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। तीनों पशुपालकों ने रामशंकर और अमर को जमकर पीट दिया जिससे दोनों लहूलुहान हो गए। मामले की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने जब दोनों को लहूलुहान हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दे दी। इसी दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने गांव से ट्रैक्टर लाकर बिन्दकी बकेवर मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और जाम खुलवाने का प्रयास करते रहे। मामला सुलझता न देख बिन्दकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने करीब एक घंटे बाद जाम खोला। उधर पुलिस तीन आरोपियों के अलावा जाम लगाए करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें