फोटो गैलरी

Hindi Newsहाथों से मेंहदी छूटने से पहले छूटा पति का साथ

हाथों से मेंहदी छूटने से पहले छूटा पति का साथ

बिन्दकी में आफरीन के हाथों की मेंहदी भी फीकी नहीं हुई कि शादी के पांचवें दिन उसके शौहर ने उसका साथ छोड़ दिया। उसकी किसी ने हत्या दी। पति की मौत से नवविवाहिता सदमे में है। जैसे ही उसने शौहर की हत्या...

हाथों से मेंहदी छूटने से पहले छूटा पति का साथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिन्दकी में आफरीन के हाथों की मेंहदी भी फीकी नहीं हुई कि शादी के पांचवें दिन उसके शौहर ने उसका साथ छोड़ दिया। उसकी किसी ने हत्या दी। पति की मौत से नवविवाहिता सदमे में है। जैसे ही उसने शौहर की हत्या किए जाने की खबर सुन, वह बेहोश हो गई। उसकी हालत देख मौजूद लोगों के आंसू आ गए। यह देखकर लोगों का दहल उठा सबकी जुबां पर एक ही बात आ रही थी कि अल्लाह ने किस जुर्म की सजा इस दुल्हन को दी है।

परिजनों ने बताया कि इरफान की शादी बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी अब्दुल जब्बार की पुत्री आफरीन के साथ बीते शुक्रवार को हुई थी। चौथी के बाद शुक्रवार को इरफान अपनी पत्नी को ससुराल से लेकर आया था। उसी रात यह घटना के बाद ग्रामीण स्तब्ध हैं। मामले की जानकारी के बाद घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा रही। वहीं नवविवाहिता का पति को खोने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। बेहोश हो जाती थी परिवार की महिलाएं जब पानी का छीटा डालकर उसे होश में लाती थीं तो सभी से रोते हुए बस एक ही बात पूछ रही थी। मैने ऐसा कौन सा गुनाह किया था जिसकी मुझे इतनी बड़ी सजा मिली है। उसकी इस बात का किसी के पास कोई जवाब नहीं था। इस घटना के साथ नवविवाहिता के सारे सपने चकना-चूर हो गये।

ममेरी बहन से शादी कराना चाहता था अब्दुल

परिजनों ने बताया कि पिछले काफी दिनों से अब्दुल अपनी ममेरी बहन की शादी इरफान से कराना चाहता था। उसके कई बार इस मामले में इरफान से बात भी की थी, लेकिन इरफान ने मना कर दिया था और बांदा जनपद में शुक्रवार को ही शादी कर ली थी। जिससे अब्दुल अन्दर ही अन्दर खुन्नस खाए था। परिजनों ने आरोप लगाया कि इसी खुन्नस के चलते अब्दुल ने इरफान की गोली मारकर हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें