फोटो गैलरी

Hindi Newsफतेहपुर में तीन घरों से लाखों की चोरी

फतेहपुर में तीन घरों से लाखों की चोरी

बहुआ क्षेत्र के एक गांव के तीन घरों में शुक्रवार रात कुछ चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। सुबह हुई जानकारी के बाद भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंपी है। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की...

फतेहपुर में तीन घरों से लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुआ क्षेत्र के एक गांव के तीन घरों में शुक्रवार रात कुछ चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। सुबह हुई जानकारी के बाद भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंपी है। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की है।

ललौली थाना क्षेत्र के बरौहां गांव निवासी अनिल पाल, बृजलाल और करन सिंह गांव में खेती किसानी करते हैं। बताया कि तीनों के घर आपस जुड़े हुए हैं। शुक्रवार की शाम सभी खाना खाकर अपने घरों के बाहर सो गए थे। सुबह जब घर के अन्दर पहुंचे तो तीनों घरों के कमरों में सामान अस्त-व्यस्त पड़ा देख सभी स्तब्ध रह गए। तीन घरों में हुई चोरी की सूचना ग्रामीणों को हुई तो हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। बताया कि सभी लोग घरों के बाहर सो रहे थे, घर में किसी के न होने से घरों के पीछे चढ़े चोरों ने घर में कूद कर वारदात को अंजाम दे दिया। बताया कि अनिल पाल की अलमारी टूटी पड़ी थी जिससे छह हजार की नगदी, सोने की जंजीर, पायल, झुमकी, बृजलाल के घर से पांच हजार की नगदी, हाफपेटी, बेसर और करन सिंह के घर से मंगलसूत्र, बेसर और चांदी के कुछ जेवरात चोरी हुए हैं। भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें