फोटो गैलरी

Hindi Newsइटावा में फर्जी निकला ट्रक लूट का मामला

इटावा में फर्जी निकला ट्रक लूट का मामला

बकेवर में नेशनल हाइवे पर ड्राइवर को बंधक बनाकर ट्रक लूट का मामला फर्जी निकला। फाइनेंस की किस्तें बकाया होने के चलते ट्रक मालिक ने लूट की झूठी कहानी रची और अपने भाई को लुटेरा बनाकर ट्रक को लुटवा दिया।...

इटावा में फर्जी निकला ट्रक लूट का मामला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बकेवर में नेशनल हाइवे पर ड्राइवर को बंधक बनाकर ट्रक लूट का मामला फर्जी निकला। फाइनेंस की किस्तें बकाया होने के चलते ट्रक मालिक ने लूट की झूठी कहानी रची और अपने भाई को लुटेरा बनाकर ट्रक को लुटवा दिया। देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस ने बारीकी से छानबीन की तो मामले की परतें खुल गईं और ट्रक मालिक के भाई व ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। यह दोनों इकदिल थाने में गौकशी के मामले में वांछित थे, इसलिए उन्हें इकदिल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इस फर्जी लूट की कहानी कुछ ऐसी है कि धर्मेन्द्र पुत्र मुरलीलाल निवासी भवानीपुरा इकदिल नीरज निवासी जगदीशपुर औरेया के ट्रक पर ड्राइवर है। धर्मेन्द्र ने डायल 100 पर सूचना देते हुए बताया कि सोमवार की रात वह अछल्दा क्षेत्र से बछड़ा लादकर सैफई क्षेत्र के एक गांव में उतारकर भीखेपुर जा रहा था। तभी हाइवे पर उझियानी के पास स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ट्रक लूट लिया और उसे बंधक बनाकर बकेवर क्षेत्र के गांव भीमनगर में डाल गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

एसओ बकेवर जयप्रकाश यादव ने बताया कि जांच पड़ताल में ट्रक लूट की घटना फर्जी निकली। दरअसल ट्रक के फाइनेंस की करीब आठ किस्तें बकाया हैं, जिसकी वजह से ट्रक मालिक ने ट्रक लूट का षडयंत्र रचा। उसने अपने भाई मनोज को ट्रक लूटने के लिए भेजा, मनोज ने ड्राइवर को गाड़ी में बैठाकर भीमनगर के पास छोड़ दिया और डायल 100 पर सूचना देने के लिए कहा। एसओ ने बताया कि मनोज और ड्राइवर धर्मेन्द्र दोनों ही इकदिल थाने में गौकशी के एक मामले में वांछित है, दोनों को इकदिल पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें