फोटो गैलरी

Hindi Newsमायके वालों ने ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मायके वालों ने ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रविवार को जिला अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। डॉक्टरों ने महिला को डाई पीने की आशंका में भर्ती किया था। सूचना...

मायके वालों ने ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को जिला अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। डॉक्टरों ने महिला को डाई पीने की आशंका में भर्ती किया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया।

अरवल थाना क्षेत्र के बेहटा निवासी राजीव सिंह की पत्नी रिंकी (22) शनिवार की रात में किसी बात से खफा होकर घर में रखी डाई पी ली थी, जिससे हालत बिगड़ गई थी। ससुरालीजनों ने महिला को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर महिला की मौत हो गई। सूचना पाकर मृतका के पिता रामनरेश निवासी तिरिया थाना सांडी अपने परिजनों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर ससुरालीजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। मायके पक्ष का आरोप है कि पति 108 एम्बुलेंस का ड्राइवर है। उसका बरवन गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग का मामला चलता है, जिससे आए दिन रिंकी को प्रताड़ित करता था और अपने प्रेमिका के साथ शादी करना चाहता था जबकि रिंकी इस बात का विरोध कर रही थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। रिंकी के पिता के मुताबिक उन्होंने अपनी पुत्री की शादी पिछले वर्ष 29 अप्रैल को थी, पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें