फोटो गैलरी

Hindi Newsदो बजे तक एआरटीओ कार्यालय में काम काज रहा ठप

दो बजे तक एआरटीओ कार्यालय में काम काज रहा ठप

एआरटीओ कार्यालय में जनरेटर में डीजल न होने के कारण दोपहर दो बजे तक काम काज पूरी तरह बंद रहा। टैक्स व सरकारी फीस भी नहीं जमा हो पाई। दो बजे के बाद आवेदकों ने चंदा करके जनरेटर में डीजल डलवाया। तब कहीं...

दो बजे तक एआरटीओ कार्यालय में काम काज रहा ठप
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एआरटीओ कार्यालय में जनरेटर में डीजल न होने के कारण दोपहर दो बजे तक काम काज पूरी तरह बंद रहा। टैक्स व सरकारी फीस भी नहीं जमा हो पाई। दो बजे के बाद आवेदकों ने चंदा करके जनरेटर में डीजल डलवाया। तब कहीं जाकर कार्यालय में काम शुरू हो सक ा। वहीं कन्नौज से आए पीटीओ एक घंटे कार्यालय में बैठकर वापस लौट गए।

एआरटीओ कार्यालय में सुबह कैशियर अजय गौतम व लिपिक बागीश समेत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विनोद दुबे निर्धारित समय पर पहुंच गए। पीटीओ कन्नौज विक्रांत सिंह भी कार्यालय में आ गए लेकिन जनरेटर में डीजल नहीं था। पूछने पर पता चला कि अभी तक शासन से इस मद में कोई पैसा नहीं आया है। डीजल न होने के कारण कंप्यूटर बंद रहे और दो बजे तक सरकारी फीस व टैक्स भी नहीं जमा हो पाया। आवेदक लाइसेंस की फोटो खिंचवाने के लिए लाइन में लगे थे। जब गर्मी में आवेदक परेशान हुए तो उन्होंने चंदा करके जनरेटर में डीजल डलवाया। तब कहीं जाकर कार्यालय में काम काज शुरू हुआ और सरकारी फीस व टैक्स की रसीदें कटने लगीं जो शाम पांच बजे तक कटीं। वहीं एक सैकड़ा से अधिक आवेदक काम न होने के कारण बैरंग वापस लौट गए। एआरटीओ कार्यालय में लगातार काम काज बंद चल रहा है जिसको लेकर डीएम ने दो कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश भी दिए थे। लेकिन दोनों ही कर्मचारी गुरुवार को कार्यालय में काम करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें