फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्रुखाबाद में जमानत पर छूटकर आए दो पक्षों में मारपीट, तोड़फोड़

फर्रुखाबाद में जमानत पर छूटकर आए दो पक्षों में मारपीट, तोड़फोड़

फर्रुखाबाद में झगड़ा करने पर शहर कोतवाली पुलिस ने दोनों तरफ से दो लोगों का शांतिभंग में गिरफ्तार कर चालान किया था। जब यह लोग जमानत पर छूटकर घर पहुंचे तो फिर से लड़ बैठे। दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट और...

फर्रुखाबाद में जमानत पर छूटकर आए दो पक्षों में मारपीट, तोड़फोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Dec 2016 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फर्रुखाबाद में झगड़ा करने पर शहर कोतवाली पुलिस ने दोनों तरफ से दो लोगों का शांतिभंग में गिरफ्तार कर चालान किया था। जब यह लोग जमानत पर छूटकर घर पहुंचे तो फिर से लड़ बैठे। दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है। तमंचे भी लहराए गए। दोनों तरफ से रिपोर्ट लिखाने को शहर कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस ने एक ओर से दो युवकों को हिरासत में लिया है।

शहर कोतवाली पुलिस ने गांव कनपटियापुर निवासी रामनरेश और सातनपुर निवासी नितिन को झगड़ा करने के आरोप में शांतिभंग में चालान किया था। गुरुवार को यह दोनों लोग जमानत कराकर घर पहुंचे और फिर से झगड़ा कर बैठे। दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने से रामनरेश का बेटा आदित्य घायल हो गया तो दूसरी तरफ से हैप्पी और उसका मौसेरा भाई सचिन घायल हो गया। रामनरेश ने दी गई तहरीर में कहा है कि नितिन गुंडा टैक्स मांगते हैं।

जब मैने मना किया तो नितिन, सचिन, हैप्पी, जीतू, गुड्डू यादव ने घेर लिया। नाती देवेंद्र की स्पेयर पार्ट की दुकान में घुस आए। यहां तोड़ फोड़ क र दी और पचास हजार लूट ले गए तमंचे लहराए। दूसरी तरफ से हैप्पी ने आदित्य, कल्लू, मोनू के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने को तहरीर दी। हैप्पी ने बताया कि मै मंडी गेट पर था तभी यह लोग आ गए और तमंचे की वट से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने हैप्पी व सचिन को निगरानी में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें