class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्रुखाबाद में एसपी से शिकायत पर दरोगा ने सीज कर दी बाइक

फर्रुखाबाद में एसपी से शिकायत करने पर दरोगा ने ग्रामीण की बाइक सीज कर दी। गाली गलौज कर जान माल की धमकी दी। जिला पंचायत सदस्य के साथ पहुंचे पीड़ित ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई और एसपी को दरोगा द्वारा दी गई बातचीत का सीडी में ब्योरा भी दिया। पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

कंपिल थाना क्षेत्र के सिावारा खास निवासी शिवकुमार उर्फ पप्पू गुरुवार को जिला पंचायत सदस्य मनोज मिश्रा के साथ एसपी से मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि परिवार में आपसी बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। चौकी इंचार्ज सिवारा अनिल कुमार व सिपाही जैकी घर पर आए और खींचकर उसे चौकी पर लाए जहां इन लोंगों ने मारपीट की।

गांव के प्रधान मौके पर पहुंचे और वहां से छुड़ा लाए। दरोगा की शिकायत करने के लिए थाने जा रहे थे और उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया था। इसी बीच दरोगा को भनक लग गई और उसने रास्ते मे बाइक रोक ली। दरोगा ने बाइक सीज कर दी। बाइक के सेल लेटर व बीमा कंपनी कागजात आरटीओ आफिस में जमा हैं। शिकायत करने पर जेल भेजने की धमकी देकर दरोगा चले गए।

बुधवार को गांव में रामलीला का समापन था जहां डांस चल रहा था। यहां दरोगा व सिपाही ने उत्पात मचाया। वहीं दरोगा का कहना है कि रामलीला में सिपाही का कालर पकड़ लेने पर उन्होंने ग्रामीण की डांट लगा दी थी। एसपी ने इस मामले में कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police inspector on the complaint of the bike seized in Farrukhabad