फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में बोलेरो और बाइक की भिड़ंत, चचेरे भाइयों की मौत

उन्नाव में बोलेरो और बाइक की भिड़ंत, चचेरे भाइयों की मौत

उन्नाव में बारा थाना के डहियाखेड़ा गांव स्थित धर्मकांटा के पास बोलेरो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार चचेरा भाई गंभीर रूप से...

उन्नाव में बोलेरो और बाइक की भिड़ंत, चचेरे भाइयों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव में बारा थाना के डहियाखेड़ा गांव स्थित धर्मकांटा के पास बोलेरो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने हालत नाजुक देख उसे हैलट रेफर कर दिया था। हैलट में इलाज के दौरान चचेरे भाई की भी मौत हो गई।

सोमवार की देर रात बाइक सवार अचलगंज थाना के मथुराखेड़ा मजरा नेवरना निवासी प्रदीप (20) पुत्र मन्नू चंद्र अपने चचेरे भाई रमेश (30) पुत्र गुरु प्रसाद यादव शादी समारोह से घर वापस आ रहे थे। तभी बारा थाना के डहियाखेड़ा स्थित धर्मकांटा के पास बोलेरो व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

जिसमें बाइक चला रहे प्रदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चचेरा भाई रमेश हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी होने आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और पुलिस को घटना से अवगत कराया। देर रात पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यहां डॉक्टर ने घायल की हालत नाजुक देख हैलट रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को सुबह घायल रमेश की भी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें