फोटो गैलरी

Hindi Newsबड़ौदा से पति ने नगीना को दे दिया तलाक

बड़ौदा से पति ने नगीना को दे दिया तलाक

गुजरात राज्य के बड़ौदा जिले में नौकरी कर रहे पति ने पत्नी को ट्रिपल तलाक कहकर छोड़ दिया। ऐसे में चार वर्षीय पुत्र को लेकर नगीना दर-दर की ठोकरें खा रही है। सूबे में भाजपा की सरकार आने के बाद उसे आस बंधी...

बड़ौदा से पति ने नगीना को दे दिया तलाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात राज्य के बड़ौदा जिले में नौकरी कर रहे पति ने पत्नी को ट्रिपल तलाक कहकर छोड़ दिया। ऐसे में चार वर्षीय पुत्र को लेकर नगीना दर-दर की ठोकरें खा रही है। सूबे में भाजपा की सरकार आने के बाद उसे आस बंधी है। वह प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी से न्याय की उम्मीद कर सोमवार को थाने पहुंची, जहां तहरीर मिलते ही एसओ ने गांव में दबिश मारी, लेकिन पति नहीं मिला।

जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव जरारी निवासी नगीना बेगम का निकाह छह वर्ष पहले गुलरिया निवासी मुजम्मिल के साथ हुआ था। नगीना के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। बहन-बहनोई ने उसका निकाह किया था। मुजम्मिल से नगीना को एक पुत्र हुआ। उसके बाद मुजम्मिल बड़ौदा गुजरात में नौकरी करने चला गया। चार वर्ष पहले उसने बड़ौदा से ही नगीना को ट्रिपल तलाक कहकर छोड़ दिया और दूसरी महिला से निकाह कर लिया। तब से नगीना अपनी बहन के पास पुत्र को लेकर रह रही है। सोमवार को अपने चार वर्षीय बेटे को लेकर थाने पहुंची। जहां उसने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की तहरीर दी और गुजारा खर्चे की मांग की। प्रभारी एसओ वाईपी सिंह ने महिला से प्रार्थना पत्र लिया और गुलरिया गांव में दबिश भी मारी, लेकिन पति के बारे में पता चला कि वह बड़ौदा में है। उन्होंने बताया कि महिला को चार वर्ष पहले मुजम्मिल ने तलाक दे दिया था। वह बच्चे की परवरिश को लेकर परेशान है। मुजम्मिल अभी कुछ दिन बाद शादी समारोह में आएगा। तभी उसे पकड़कर महिला से सामना कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि वह नगीना की हर संभव मदद करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें