फोटो गैलरी

Hindi Newsचेकिंग के दौरान 1.96 लाख कैश बरामद

चेकिंग के दौरान 1.96 लाख कैश बरामद

विधान सभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान कुल 1.96 लाख रुपए की नगदी के साथ ही 40 पेटी देशी शराब की बरामद हुई है। नगदी में एक लाख रुपए के सिक्के हैं। शराब से भरी कार को...

चेकिंग के दौरान 1.96 लाख कैश बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान सभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान कुल 1.96 लाख रुपए की नगदी के साथ ही 40 पेटी देशी शराब की बरामद हुई है। नगदी में एक लाख रुपए के सिक्के हैं। शराब से भरी कार को सीज कर दिया गया है। इसके अलावा डिब्बों में पैक 29 साड़ियां भी बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक एके त्रिपाठी की अगुवाई में शुक्रवार को कानपुर-सागर नेशनल हाइवे के रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के पास पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन कारों से अलग-अलग 1 लाख 96 हजार 790 रुपए की नगदी बरामद हुई है। सबसे पहले पुलिस ने स्कार्पियो कार से 86 हजार 790 रुपए बरामद किए। इसके अलावा सेंट्रो कार से एक लाख रुपए के सिक्के मिले। जबकि सफारी कार से 10 हजार रुपए के सिक्कों के साथ ही डिब्बों में पैक 29 साड़ियां बरामद की गई है। इसके अलावा 40 पेटी झूम देशी शराब भी बरामद की गई है। इस चेकिंग अभियान की वजह से हाइवे से गुजरने वाले सभी चौपहिया वाहनों को रोककर चेक किया गया। इसमें तमाम ऐसे वाहन भी थे, जिसमें दूल्हा-दुल्हन जा रहे थे। चेकिंग के दौरान सीओ सदर योगेश कुमार और कोतवाल पीके सिंह भी अपनी टीम के साथ जुटे रहे। पुलिस ने रोडवेज बसों को भी रोककर चेक किया। अंदर बैठी सवारियों के सामान और बैग भी खुलवाकर देखे गए। इस चेकिंग ने राहगीरों के सामने भी मुश्किलें खड़ी कर रखी है। खासतौर पर शादी-ब्याह वालों को खासी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें