फोटो गैलरी

Hindi Newsकोचिंग से लौट रही छात्रा पर चाकू से हमला

कोचिंग से लौट रही छात्रा पर चाकू से हमला

जमानत पर छूटकर आए एक युवक ने छात्रों को चाकू मारकर घायल कर दिया। छात्रा को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया है।शहर के एक मोहल्ले की छात्रा सोमवार शाम को कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी। आवास विकास लकूला...

कोचिंग से लौट रही छात्रा पर चाकू से हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जमानत पर छूटकर आए एक युवक ने छात्रों को चाकू मारकर घायल कर दिया। छात्रा को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया है।

शहर के एक मोहल्ले की छात्रा सोमवार शाम को कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी। आवास विकास लकूला मार्ग पर मंगेश साथियों के साथ पहुंचा और छात्रा को घेर लिया । मुकदमेबाजी की रंजिश को लेकर मारपीट करने के बाद छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया गया । इससे छात्रा के हाथ में चाकू लग गया और घायल हो गई। छात्रा ने घर जाकर इसकी जानकारी परिजनों को दी । इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर आवास विकास चौकी पर पहुंचे । यहां पुलिस के न मिलने पर यह लोग कोतवाली पहुंचे । चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार छात्रा को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे।

डा. मनोज पांडेय ने छात्रा का इलाज करने के बाद उसे घर जाने की सलाह दे दी । परिजनों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मुकदमा पहले से ही दर्ज है। यह मुकदमा छात्रा की मां की ओर से दर्ज कराया गया था। इसमें मंगेश जेल गया था। दो माह पूर्व ही वह जमानत पर छूटकर आया है। चौकी इंचार्ज इस मामले में परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें