फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेठी के एसपी ने आईजी जोन से कहा-कम पढ़े-लिखे हो क्या?

अमेठी के एसपी ने आईजी जोन से कहा-कम पढ़े-लिखे हो क्या?

आईजी जोन ए. सतीश गणेश ने अपने अधीन 11 जिलों के कप्तानों की सक्रियता परखने के लिए शुक्रवार को खुद फरियादी बन कर फोन करना शुरू किया। इस टेस्ट में दो कप्तान पूरी तरह से फेल हो गये। सबसे दिलचस्प संवाद...

अमेठी के एसपी ने आईजी जोन से कहा-कम पढ़े-लिखे हो क्या?
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आईजी जोन ए. सतीश गणेश ने अपने अधीन 11 जिलों के कप्तानों की सक्रियता परखने के लिए शुक्रवार को खुद फरियादी बन कर फोन करना शुरू किया। इस टेस्ट में दो कप्तान पूरी तरह से फेल हो गये। सबसे दिलचस्प संवाद अमेठी के एसपी अनीस अहमद अंसारी से रहा। आईजी ने फरियादी बन कर एसपी को फोन मिलाया और पूछा कि उनके भाई की हत्या कर दी गई थी। इसमें क्या हुआ। इस पर अमेठी के एसपी ने जवाब दिया कि अरे, इसमें तो चार लोग जेल भी जा चुके हैं। इसके बाद भी जब उन्होंने और सवाल पूछा तो एसपी अनीस अहमद बोल पड़े कि क्या कम पढ़े-लिखे हो? इस पर आईजी ने फोन काट दिया।

इसी तरह उन्होंने सीतापुर के एससपी मृगेन्द्र सिंह को मोबाइल मिलाया तो फोन उनके गनर ने उठाया। उन्होंने लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार को मोबाइल मिलाया तो उन्होंने काफी शालीनता से बात की और बोले कि वह आफिस आ जायें, उनकी शिकायत पर तुरन्त कार्रवाई करायी जायेगी। आईजी ए. सतीश गणेश ने बताया कि इस टेस्ट में जो एसपी सक्रिय मिले हैं, उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया जायेगा। बाकी एसपी से स्पष्टीकरण मांग लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें