फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएम योगी के मुरीद हुए पूर्व मंत्री राजा भैया

सीएम योगी के मुरीद हुए पूर्व मंत्री राजा भैया

पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के मुरीद बन गए हैं। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े। साथ ही ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को...

सीएम योगी के मुरीद हुए पूर्व मंत्री राजा भैया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के मुरीद बन गए हैं। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े। साथ ही ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को आईना दिखाते हुए कहा कि लोकतंत्र में किसी को भी जनादेश का अपमान नहीं करना चाहिए।

फैजाबाद में भाजपा सांसद लल्लू सिंह के पुत्र विकास सिंह के तिलकोत्सव में शिरकत करने पहुंचे राजा भैया ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार बहुत अच्छी चल रही है। उन्होंने कहा कि नए शासन की अभी तक की विभागीय कार्यवाही भी बहुत अच्छी रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार विधानसभा चुनाव में एक तरफा जनादेश दिया है। ऐसे में इस जनादेश का सम्मान करते हुए सभी राजनीतिक दलों को सरकार के अच्छे कार्यों में सहयोग करना चाहिए।

उन्होंने यूपी के विधानसभा चुनाव के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी की बात को पूरी तरह से नकार दिया। वरिष्ठ नेता राजा भैया ने कहा कि ईवीएम के प्रति उन्हें कोई शंका नहीं है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती का ईवीएम पर प्रलाप हास्यास्पद है। हालांकि जब सपा मुखिया अखिलेश यादव की ओर से भी ईएवीएम पर विरोध जताए जाने के बारे में पूछा गया तो भी उन्होंने कहा कि ईएवीएम में कोई कमी नहीं है। इस बारे में जो भी सवाल उठा रहा है, वह गलत है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। हर किसी को जनादेश का सम्मान करना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें