फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायक वेद प्रकाश गुप्त ने सवालों का बेबाकी से दिया जवाब

विधायक वेद प्रकाश गुप्त ने सवालों का बेबाकी से दिया जवाब

‘हिन्दुस्तान की पहल पर रविवार को फैजाबाद कार्यालय में ‘बोलिये विधायक जी कार्यक्रम के तहत अयोध्या विधानसभा क्षेत्र के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता पहुंचे। उन्होंने पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न 12 बजे तक...

विधायक वेद प्रकाश गुप्त ने सवालों का बेबाकी से दिया जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

‘हिन्दुस्तान की पहल पर रविवार को फैजाबाद कार्यालय में ‘बोलिये विधायक जी कार्यक्रम के तहत अयोध्या विधानसभा क्षेत्र के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता पहुंचे। उन्होंने पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न 12 बजे तक जनता के सवालों का दूरभाष पर बेबाकी के साथ जवाब दिया। अधिकतर लोगों की समस्या नाली-नाले की खराब स्थिति से जुड़ी रही।

किसी ने जल निकासी की समस्या उठाई और किसी ने सड़क खराब होने की बात पर विधायक से समस्या निस्तारण कराने के लिए जवाब मांगा। अयोध्या-फैजाबाद को मिला कर नगर निगम बनाने के बारे में भी बात उठी, तो अयोध्या में सरयू नदी में गिरने वाले गंदे पानी से निजात दिलाने की मांग की गई।

खराब सीवर लाइन की गुणवत्ता का भी मामला उठा

अयोध्या में पिछली सरकार में बिछायी जा रही सीवर लाइन में गुणवत्ता की खराबी की शिकायत की गई तो फैजाबाद में भी सीवर लाइन का निर्माण जल्द शुरू कराने का मामला रखा गया। सिर्फ शहर ही नहीं जनपद के अन्य क्षेत्रों के लोगों ने भी अपने-अपने क्षेत्र में स्थानीय समस्याओं के निराकरण के बारे में पूछा। नगर में स्वच्छता, अतिक्रमण व ट्रैफिक जाम की समस्या पर भी लोगों ने विधायक से अपनी बात कही। अयोध्या में सरयू घाट के किनारे अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने तो नगर पालिका परिषद से जल निकासी की समस्या दूर कराने की भी मांग की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें