फोटो गैलरी

Hindi Newsकब्जे को लेकर पूरे परिवार को धुना

कब्जे को लेकर पूरे परिवार को धुना

क्षेत्र के गांव नगला बने में प्लॉट पर कब्जे को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी। जिससे परिवार के चार लोग घायल हो गए। बुधवार सुबह हुई इस मारपीट की घटना के बाद पीड़ितों ने थाने पहुंचकर...

कब्जे को लेकर पूरे परिवार को धुना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Nov 2016 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के गांव नगला बने में प्लॉट पर कब्जे को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी। जिससे परिवार के चार लोग घायल हो गए। बुधवार सुबह हुई इस मारपीट की घटना के बाद पीड़ितों ने थाने पहुंचकर गुहार लगाई। इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

नगला बने के रहने वाले भैय्यालाल ने बताया कि घर के पास ही उनका एक प्लॉट पड़ा हुआ है। बुधवार की सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने प्लॉट पर कब्जा करना शुरू कर दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो दबंग लाठी डंडों से लैस होकर आ गए और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में भैय्यालाल के अलावा, पत्नी जागश्वेरी, बेटा हरिचरन और अरुण कुमार चुटहिल हो गया। बताया गया है कि दूसरे पक्ष से भी एक युवक घायल हुआ है। पीड़ितों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस का कहना है कि मामला कब्जे को लेकर मारपीट का है, जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें