फोटो गैलरी

Hindi Newsनहर में युवती का शव मिलने से सनसनी

नहर में युवती का शव मिलने से सनसनी

जसवंतनगर क्षेत्र की भोगनीपुर नहर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए। शिनाख्त न होने पर शव को मॉर्चरी के लिए भिजवाया...

नहर में युवती का शव मिलने से सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जसवंतनगर क्षेत्र की भोगनीपुर नहर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए। शिनाख्त न होने पर शव को मॉर्चरी के लिए भिजवाया गया।

शनिवार को सुबह कस्बा से करीब एक किलोमीटर दूरी पर कचौरा मार्ग पर स्थित भोगनीपुर नहर पुल से गांव के लोग गुजर रहे थे। तभी उन्होंने नहर में करीब 25 वर्षीय एक युवती के शव को पुल के नीचे झाल में पड़ा हुआ देखा। राहगीरों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस कस्बा इंचार्ज रजनीश यादव मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी के लिए भेजा।

कस्बा इंचार्ज ने बताया कि शव पांच-छह दिन पुराना लग रहा और पानी में पड़े रहने के कारण गल चुका है। पानी के तेज बहाव से शव कहीं बाहर से बहता हुआ नहर में आकर यहां फंस गया होगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। युवती के गले में एक काले रंग का ताबीज पहना हुआ था, जिसकी शिनाख्त और हत्या या आत्महत्या का कारण पीएम होने के बाद ही सही पता चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें