फोटो गैलरी

Hindi Newsबदमाशों ने हथियार के बल पर कैब लूटी

बदमाशों ने हथियार के बल पर कैब लूटी

बसरेहर में थाना क्षेत्र में अमृतपुर सेंगर नदी के पास मिले लापता युवक के शव के मामले में फिलहाल कोई मामला सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि अधिक शराब पीने के कारण उसकी ऊंचाई से गिरने से मौत हुई थी।...

बदमाशों ने हथियार के बल पर कैब लूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बसरेहर में थाना क्षेत्र में अमृतपुर सेंगर नदी के पास मिले लापता युवक के शव के मामले में फिलहाल कोई मामला सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि अधिक शराब पीने के कारण उसकी ऊंचाई से गिरने से मौत हुई थी। फिलहाल परिजनों ने भी मृतक उदयवीर के अधिक नशा करने की जानकारी पुलिस को दी है।

सोमवार सुबह चकवाखुर्द के रहने वाले उदयवीर पुत्र महेश चन्द्र बाथम का शव अमृतपुर सेंगर नदी के पास सिंचाई विभाग की नाली से मिला था। बताया गया था कि वह देर शाम भंडारा खाने के लिए रविवार को घर से निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। फिलहाल परिजनों द्वारा किसी के खिलाफ भी हत्या या अन्य किसी कारण से उदयवीर को मारने की जानकारी नहीं दी गई। थानाध्यक्ष भोलू सिंह भाटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल युवक शराब पीने का आदी था जिसके चलते मामले को कई पहलुओं पर देखा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें