फोटो गैलरी

Hindi Newsतिलक समारोह में साथ बैठकर रामगोपाल-शिवपाल ने की गुफ्तगू

तिलक समारोह में साथ बैठकर रामगोपाल-शिवपाल ने की गुफ्तगू

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की एक तिलक समारोह में काफी नजदीकियां दिखाई दीं। दोनों चचेरे भाई न केवल अगल बगल सोफे पर बैठे बल्कि एक...

तिलक समारोह में साथ बैठकर रामगोपाल-शिवपाल ने की गुफ्तगू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Nov 2016 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की एक तिलक समारोह में काफी नजदीकियां दिखाई दीं। दोनों चचेरे भाई न केवल अगल बगल सोफे पर बैठे बल्कि एक दूसरे से काफी देर गुफ्तगू भी की। उनके बीच हुई बातचीत शादी के शोर शराबे में उनके अलावा किसी को सुनाई भले ही न दी हो लेकिन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि अब परिवार में सब कुछ ठीकठाक है।

सैफई परिवार के दो दिग्गज राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव शनिवार की दोपहर में इटावा क्लब में आयोजित तिलक समारोह में एक दूसरे से खूब घुले मिले। सपा नेता एमएलसी राकेश यादव के बेटे स्वतंत्र यादव के तिलकोत्सव में दोनों ही लोग शामिल होने आए थे। शिवपाल सिंह यादव कार्यक्रम स्थल पर पहले पहुंच गए जबकि कुछ ही देर में प्रो.रामगोपाल भी आ गए। प्रो.यादव के आने पर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने परिवार में छोटे भाई की तरह खड़े होकर अभिवादन किया और पैर छूकर आर्शीवाद लिया। यही नहीं वे प्रो.यादव उनके बगल में ही खाली सोफे पर बैठ गए। काफी देर तक अगल बगल बैठे रहने के दौरान कई मर्तबा दोनों के बीच बातचीत हुई। बातचीत का मुद्दा क्या रहा ये समारोह की धुनों के कारण किसी के समझ नहीं आया। लेकिन देखकर ऐसा लग रहा था कि अब दोनों के बीच में कोई गिला शिकवा नही है और सब कुछ ठीक हो गया है। समारोह में प्रो.रामगोपाल यादव कई घंटे रुके जबकि शिवपाल सिंह एक घंटे रुकने के बाद चले गए। समारोह में सपा के कई बड़े नेताओं के साथ बड़े व्यवसाई व अन्य लोग भी शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें