फोटो गैलरी

Hindi News‘बिग बॉस’ में सोनाली-अली के बीच गहमागहमी

‘बिग बॉस’ में सोनाली-अली के बीच गहमागहमी

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस-8’ भी अपने पिछले संस्करणों की तरह ही लड़ाई का अखाड़ा बना हुआ है। हाल में प्रतिभागी सोनाली राउत और सहप्रतिभागी गायक-अभिनेता अली कुली मिर्जा के बीच गहमागहमी हो...

‘बिग बॉस’ में सोनाली-अली के बीच गहमागहमी
एजेंसीThu, 30 Oct 2014 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस-8’ भी अपने पिछले संस्करणों की तरह ही लड़ाई का अखाड़ा बना हुआ है। हाल में प्रतिभागी सोनाली राउत और सहप्रतिभागी गायक-अभिनेता अली कुली मिर्जा के बीच गहमागहमी हो गई।

शो की प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि मॉडल-अभिनेत्री सोनाली ‘बिग बॉस के घर’ में बिस्तर पर बैठकर साथी प्रतिभागी उपेन पटेल से हंसी-ठिठोली कर रही थीं। उसी दौरान अली भी वहां पहुंचे और उनके बीच बैठ गए। बातचीत के दौरान अली ने कंबल के भीतर से सोनाली के घुटने को छू लिया, जिससे वह नाराज हो गईं। हालांकि अली का कहना है कि ऐसा उन्होंने मजाक में किया था।

लेकिन सोनाली को उनका मजाक कतई रास नहीं आया। गुस्से में आगबबूला सोनाली ने अली को फौरन दूर हटने को कहा और यह भी कहा कि ऐसा दोबारा हुआ तो वह उन्हें थप्पड़ जड़ देंगी।

हालांकि, अली ने बाद में उनसे माफी मांगी और बताया कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था, वह तो बस मजाक कर रहे थे। लेकिन ‘बॉस बॉस’ ने अली को उनके इस बर्ताव के लिए माफ नहीं किया।

‘बिग बॉस’ ने सभी ‘घरवालों’ को तुरंत लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा और अली से उनकी ‘कैप्टेनसी’ छीन ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें