फोटो गैलरी

Hindi Newsमीका ने धारावाहिक के लिए फ्री में गाया गाना

मीका ने धारावाहिक के लिए फ्री में गाया गाना

चर्चित गायक मीका सिंह नए टेलीविजन धारावाहिक 'मिशन सपने' में एक चाय विक्रेता के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने इस धारावाहिक का शीर्षक गीत गाने के लिए भी कोई मेहनताना नहीं लिया है। मीका एक चाय बेचने वाले...

मीका ने धारावाहिक के लिए फ्री में गाया गाना
एजेंसीFri, 11 Apr 2014 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्चित गायक मीका सिंह नए टेलीविजन धारावाहिक 'मिशन सपने' में एक चाय विक्रेता के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने इस धारावाहिक का शीर्षक गीत गाने के लिए भी कोई मेहनताना नहीं लिया है।

मीका एक चाय बेचने वाले की भूमिका में होंगे और एक आम आदमी के सपनों का सहयोग करेंगे। उन्होंने शीर्षक गीत 'सच होने को हैं सपने' में अपनी आवाज दी है, जो लोगों को प्रेरित करने और कलर्स चैनल के परोपकारी स्वभाव को सामने लेने का प्रयास है।

धारावाहिक का उद्देश्य नामचीन हस्तियों का मानवीय पक्ष सामने लाना है। गीत के बोल सीमा सैनी ने लिखे हैं और उसमें संगीत राजू सिंह का है। एक सूत्र ने एक बयान में कहा कि गीत का स्वभाव मीका की गायन शैली के बहुत विपरीत है (उन्हें ज्यादातर उनके जोशीले आइटम गानों के लिए जाना जाता है) यह भावपूर्ण गायन धारावाहिक की आत्मिक खूबसूरती को बाहर लाता है।

'मिशन सपने' की संगीत वीडियो सलमान खान, रणबीर कपूर, करन जौहर, हरभजन सिंह और वरुण धवन सरीखे नामचीन नामों की मौजूदगी वाले धारावाहिक जैसी ही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें