फोटो गैलरी

Hindi Newsविद्या संग काम का अनुभव बढ़िया रहा फरहान

विद्या संग काम का अनुभव बढ़िया रहा : फरहान

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर और अभिनेत्री विद्या बालन की जोड़ी रोमांस व हास्य से भरपूर आगामी फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में साथ नजर आएगी। फरहान कहते हैं कि ‘कहानी’ की...

विद्या संग काम का अनुभव बढ़िया रहा : फरहान
एजेंसीSat, 05 Oct 2013 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर और अभिनेत्री विद्या बालन की जोड़ी रोमांस व हास्य से भरपूर आगामी फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में साथ नजर आएगी। फरहान कहते हैं कि ‘कहानी’ की प्रतिभाशाली अभिनेत्री संग काम करने का मौका मिलने पर वह शुक्रगुजार हैं।

साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2006 की सफल फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ का अगला संस्करण है। उस फिल्म में मल्लिका शेरावत और राहुल बोस की जोड़ी थी।

गुरुवार को एक वेबसाइट के लॉन्च के मौके पर फरहान ने संवाददाताओं से कहा कि यह कहने की जरा भी जरूरत नहीं हैं कि वह बेहद, बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। वह पिछले तीन-चार वर्षों से बेहद शानदार अभिनय कर रही हैं और इसे जारी रखेंगी।

उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ काम करने को लेकर शुक्रगुजार महसूस करता हूं। बतौर अभिनेता, आप उन जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री संग काम करना चाहते हैं, चूंकि यह सीखने और स्वयं में सुधार करने में आपकी मदद करता है। ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में उनके साथ अभिनय करने का गजब अनुभव रहा है।

यह फिल्म अगले वर्ष 14 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें