शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 22:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंडः गिरती ट्रेन देखने की चाहत में बच्चों ने खोल दी पटरियों की क्लिप।मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
महिलाएं ही कर सकती हैं महिलाओं की मदद : विवेक
मुम्बई, एजेंसी First Published:29-12-2012 02:54:26 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कहना है कि देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध तभी खत्म हो सकते हैं, जब महिलाएं अपने परिवार के पुरुषों को महिलाओं के प्रति संवेदनशील बनाएं।

विवेक (36 वर्ष) को गुरुवार को मुम्बई में उनके सुनामी राहत कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रत्येक मां को अपने बच्चों को लड़कियों का सम्मान करना सिखाना चाहिए। अगर लड़का लड़की के बारे में कुछ बुरा बोले, तो मां को उसे उसी वक्त थप्पड़ लगाना चाहिए। तभी लड़कों को समझ आएगी।’’
 
अंतर्राष्ट्रीय मॉडल नाओमी वॉट्स ने भी हस्तलिखित पत्र भेजकर विवेक के राहत कार्यों की तारीफ की है।

विवेक ने कहा कि भविष्य में महिलाएं ही महिलाओं की रक्षा करेंगी। महिलाओं के लिए सम्मान विकल्प मात्र न होकर एक जरूरत है।

उन्होंने कहा कि जनाक्रोश और उत्साह बहुत जल्द ठंडा पड़ जाता है। हम उत्साहित होकर मोमबत्ती जलाकर जुलूस निकालते हैं और अंत में सब कुछ भूल जाते हैं। आज आंदोलन को व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ाने की जरूरत है।                  

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingगावस्कर ने पुजारा की तारीफों के पुल बांधे
अपनी अच्छी तकनीक और शांत चित के कारण चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर अपने पांव जमाने में माहिर हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस युवा बल्लेबाज की आज जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने नाबाद शतक से भारत को संकट से उबारा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!