शुक्रवार, 25 जुलाई, 2014 | 14:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कालाधन वापस लाने के लिए लम्बा इंतजार नहीं करना होगा : अरूण जेटलीहम काले धन पर प्राप्त सभी सूचनाएं सुप्रीम कोर्ट को दे रहे हैं: जेटलीहमें आर्थिक मंदी से मुकाबला करना है : जेटलीमुद्रास्फीति से केवल ब्याज दर को बढ़ाकर नहीं निपटा जा सकता है : जेटली
 
विद्या बालन परिणय सूत्र में बंधीं
मुम्बई, एजेंसी
First Published:14-12-12 04:35 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन आज यूटीवी के प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं। विवाह समारोह में पंजाबी और तमिल परंपराएं देखने को मिलीं।
  
बांद्रा स्थित भव्य सजावट वाले ग्रीन माइल बंगले में वर वधू पक्ष के रिश्तेदारों की मौजूगी में एक घंटे से अधिक समय तक शादी से संबंधित रस्में चलीं।
  
विद्या के करीबी एक सूत्र ने कहा कि विवाह समारोह अभी जारी है, इसमें पंजाबी और तमिल दोनों परंपराओं का मिश्रण है। दावत में उपलब्ध व्यंजन दक्षिण भारतीय हैं।
  
अदाकारा ने विवाह समारोह के दौरान तीन बार परिधान बदले। गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी दूल्हे के पीले कुर्ते तथा गुलाबी पगड़ी के रंग से मिलती जुलती थी।
  
शादी से संबंधित रस्में 11 दिसंबर को शुरू हुई थीं। उस दिन डिनर का कार्यक्रम हुआ। 12 दिसंबर को मेहंदी की रस्म अदा की गई। खबर है कि रिसेप्शन चेन्नई में होगा। सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों की खबरों की कभी भी पुष्टि नहीं करने वाली विद्या अपनी शादी को लेकर भी चुप रहीं और समारोह को हरसंभव तौर पर निजी रखने की कोशिश की जा रही है।
  
केरल में जन्मी और मुम्बई में बड़ी हुई 34 वर्षीय विद्या ने 2005 में अपनी पहली फिल्म 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया था।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°