बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 21:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे याकूब को कल दी जाएगी फांसी, कसाब को फांसी देने वाला बाबू जल्लाद याकूब को सूली पर चढ़ाएगा! बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन मारा गया तालिबान प्रमुख और कुख्यात आतंकी मुल्ला उमर मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें  सितंबर में सैन फ्रांसिस्को का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी कश्मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड हमला, तीन जवान समेत 5 लोग घायल
चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को पसंद करती हैं रानी
मुंबई, एजेंसी First Published:04-12-2012 04:26:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

हाल में रिलीज फिल्म 'तलाश' में दुखी पत्नी और अपने पुत्र की मौत के गम में रहने वाली महिला का अभिनय करने वाली रानी मुखर्जी ने कहा है कि उन्हें अभिनेत्री के तौर पर चुनौतियां पसंद हैं और वह उस प्रकार की फिल्मों में काम नहीं करना चाहती, जो उन्हें अथवा दर्शकों को उबाऊ लगती हों।
     
रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे चुनाव करना होगा। यदि मैं अभिनेत्री के तौर पर स्वयं चुनौतियां नहीं लेती हूं तो अपने आप से ऊब जाउंगी। करीब तीन चार साल पहले भी मैं चुनाव करती थी और केवल वहीं फिल्में करती थीं, जो मुझे बोर नहीं करती थीं। यदि मुझे ही इस प्रकार की फिल्मों से ऊब होती है, तो मैं कैसे उम्मीद करूं कि दर्शक इन्हें देखकर नहीं ऊबेंगे। 
     
उन्होंने कहा कि इसलिए यदि मुझे चुनौतियां मिलती हैं, तो मैं उत्साहित होती हूं। यदि मैं कुछ अलग करती हूं तो मुझे लगता है कि दर्शन इसे जरूर पसंद करेंगे।
     
उल्लेखनीय है कि अपने 17 साल के अभिनय करियर में रानी ने अनेक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं अदा की हैं। उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' में एक कॉलेज की छात्र का अभिनय किया, जबकि 'साथिया' में एक चिकित्सक का, 'वीर ज़ारा' में अधिवक्ता का, 'युवा' में तेज तर्रार पत्नी का, 'ब्लैक' में अंधी लड़की और 'नो वन किल्ड जैसिका' में एक नामचीन पत्रकार का किरदार निभाया था।
     
वह कहती है कि वह अपने लिए अलग-अलग भूमिकाएं वाले किरदार चुनती हैं और एक ही तरह के अभिनय करने से बचती हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड