ब्रेकिंग
वेस्टइंडीस से क्रिकेट नहीं खेलेगा भारतबीसीसीआई की मीटिंग में हुआ फैसलावेस्टइंडीस से क्रिकेट के रिश्ते खत्महरियाणा के मुख्यमंत्री चुने गये मनोहर लाल खट्टरभाजपा विधायकों की बैठक में फैसला
 
चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को पसंद करती हैं रानी
मुंबई, एजेंसी
First Published:04-12-12 04:26 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

हाल में रिलीज फिल्म 'तलाश' में दुखी पत्नी और अपने पुत्र की मौत के गम में रहने वाली महिला का अभिनय करने वाली रानी मुखर्जी ने कहा है कि उन्हें अभिनेत्री के तौर पर चुनौतियां पसंद हैं और वह उस प्रकार की फिल्मों में काम नहीं करना चाहती, जो उन्हें अथवा दर्शकों को उबाऊ लगती हों।
     
रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे चुनाव करना होगा। यदि मैं अभिनेत्री के तौर पर स्वयं चुनौतियां नहीं लेती हूं तो अपने आप से ऊब जाउंगी। करीब तीन चार साल पहले भी मैं चुनाव करती थी और केवल वहीं फिल्में करती थीं, जो मुझे बोर नहीं करती थीं। यदि मुझे ही इस प्रकार की फिल्मों से ऊब होती है, तो मैं कैसे उम्मीद करूं कि दर्शक इन्हें देखकर नहीं ऊबेंगे। 
     
उन्होंने कहा कि इसलिए यदि मुझे चुनौतियां मिलती हैं, तो मैं उत्साहित होती हूं। यदि मैं कुछ अलग करती हूं तो मुझे लगता है कि दर्शन इसे जरूर पसंद करेंगे।
     
उल्लेखनीय है कि अपने 17 साल के अभिनय करियर में रानी ने अनेक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं अदा की हैं। उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' में एक कॉलेज की छात्र का अभिनय किया, जबकि 'साथिया' में एक चिकित्सक का, 'वीर ज़ारा' में अधिवक्ता का, 'युवा' में तेज तर्रार पत्नी का, 'ब्लैक' में अंधी लड़की और 'नो वन किल्ड जैसिका' में एक नामचीन पत्रकार का किरदार निभाया था।
     
वह कहती है कि वह अपने लिए अलग-अलग भूमिकाएं वाले किरदार चुनती हैं और एक ही तरह के अभिनय करने से बचती हूं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°