सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
सबसे अधिक खोजे जाने पर खुश हैं सन्नी
मुम्बई, एजेंसी First Published:15-12-12 03:53 PM
Image Loading

भारतीय मूल की कनाडाई फिल्म कलाकार सन्नी लियोनी को भारत में इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्ती बनने पर गर्व है।

गूगल की वार्षिक जिटगिस्ट सूची में सन्नी को नाम सबसे अधिक बार खोजी जाने वाली हस्ती घोषित किया गया है। दूसरे स्थान पर भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना हैं जिनका पिछली जुलाई में निधन हो गया था।

सन्नी ने बताया कि मेरे लिए यह बेहद गर्व का क्षण है। मैं और मेरे पति डेनियल वेबर पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। यह वास्तव में बेहद बड़ा सम्मान है कि लोग और मेरे प्रशंसक मुझे इंटरनेट पर खोज रहे हैं। मैं अपने को भाग्यशाली मानती हूं।

सन्नी ने ‘जिस्म 2’ से अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उनकी आने वाली फिल्म एकता कपूर की ‘रागिनी एमएमस 2’ है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।