गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 07:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फांसी के वक्त मजिस्ट्रेट भी मौजूद थेसुलेमान और उस्मान को सौंपा जाएगा शवशव को विमान से मुंबई भेजा जाएगाथोड़ी देर में शव लेने पहुंचेंगे परिजनअभी फांसी की अधिकारिक पुष्टि नहींयाकूब को फांसी दी गई: जेल सूत्र
वर्मा संग काम करने से खुश हैं सुदीप
चेन्नई, एजेंसी First Published:09-01-2013 04:06:45 PMLast Updated:09-01-2013 05:02:04 PM
Image Loading

दक्षिण भारतीय अभिनेता सुदीप फिल्मकार रामगोपाल वर्मा के साथ एक बार फिर काम करने का मौका मिलने से खुश हैं। सुदीप वर्मा की ‘रण’ व ‘रक्त चरित्र’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सुदीप ने ट्विटर पर लिखा कि वर्मा से मुलाकात हुई और मैं खुश हूं कि उनके पास दो भाषाओं की एक परियोजना है। यह फिल्म अप्रैल में शुरू होगी। आप वर्मा को देखेंगे। इससे पहले ‘शिवा’ (तेलुगू) में आप उन्हें देख चुके हैं।

वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक्स ऑफ 26/11’ में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म मुम्बई पर 2008 में हुए आतंकवादी हमलों पर आधारित है।

सुदीप को एस.एस. राजामौली की ‘मक्खी’ में अभिनय कर देशभर में प्रसिद्धि मिली थी। उनकी नई कन्नड़ फिल्म ‘वरदनायक’ 18 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड