मंगलवार, 01 सितम्बर, 2015 | 13:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड: गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के गोदरमाना में सोमवार देर शाम बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत।झारखंड: लातेहार के मनिका में सोमवार रात वार्ड सदस्य महेंद्र ठाकुर का नक्सली संगठन जेजेएमपी के दस्ते ने अपहरण कर लिया, उन्हें देर रात मुक्त कर दिया गया, अपहरण से संबंधित मामला मनिका थाने में दर्ज कराया गया है।झारखंड: लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र के टोटी गांव में मिलन गंझू नामक व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने उसका शव मंगलवार को बरामद किया।उत्तराखंडः हरिद्वार ज़िले के लक्सर में गुजर आंदोलन मामले में 9 नेताओं की सम्पति कुर्क करने के कोर्ट ने दिए आदेश, कोर्ट में लंबे समय से पेश नहीं हो रहे ये नेता और न ही इनको पुलिस गिरफ़्तार कर पाई, पुलिस ने इनके घरों पर नोटिस चस्पा किए।MODI LIVE: पूर्णिया से भागलपुर के लिए प्रधानमंत्री मोदी रवाना
वर्मा संग काम करने से खुश हैं सुदीप
चेन्नई, एजेंसी First Published:09-01-2013 04:06:45 PMLast Updated:09-01-2013 05:02:04 PM
Image Loading

दक्षिण भारतीय अभिनेता सुदीप फिल्मकार रामगोपाल वर्मा के साथ एक बार फिर काम करने का मौका मिलने से खुश हैं। सुदीप वर्मा की ‘रण’ व ‘रक्त चरित्र’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सुदीप ने ट्विटर पर लिखा कि वर्मा से मुलाकात हुई और मैं खुश हूं कि उनके पास दो भाषाओं की एक परियोजना है। यह फिल्म अप्रैल में शुरू होगी। आप वर्मा को देखेंगे। इससे पहले ‘शिवा’ (तेलुगू) में आप उन्हें देख चुके हैं।

वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक्स ऑफ 26/11’ में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म मुम्बई पर 2008 में हुए आतंकवादी हमलों पर आधारित है।

सुदीप को एस.एस. राजामौली की ‘मक्खी’ में अभिनय कर देशभर में प्रसिद्धि मिली थी। उनकी नई कन्नड़ फिल्म ‘वरदनायक’ 18 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE : कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का अर्धशतक
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पांचवें दिन मंगलवार को भारत जीत के करीब पहुंच गया जब मेजबान के पांच विकेट 134 रन पर गिर गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

कहां रखें पैसे
पत्नी: मैं जहां भी पैसा रखती हूं हमारा बेटा वहां से चुरा लेता है। मेरी समझ नहीं आ रहा कि पैसे कहां रखूं?
पति: पैसे उसकी किताबों में रख दो, वो उन्हें कभी नहीं छूता।