फोटो गैलरी

Hindi Newsbirthday celebration of singer shaan

B'day special: सुनें, शान के ये 5 सुपरहिट गानें

बॉलीवुड के गीतों को अपनी सुरीली आवाज देने वाले 'शान' किसी पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं। शान बॉलीवुड के चारों खान 'सलमान, आमिर, शाहरुख और सैफ अली खान' की आवाज बन चुके हैं।  इसके...

B'day special: सुनें, शान के ये 5 सुपरहिट गानें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Sep 2016 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के गीतों को अपनी सुरीली आवाज देने वाले 'शान' किसी पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं। शान बॉलीवुड के चारों खान 'सलमान, आमिर, शाहरुख और सैफ अली खान' की आवाज बन चुके हैं।  इसके अलावा वह अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, रितिक रोशन, अनिल कपूर, रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार के लिए गाना गा चुके हैं।  

सांवरिया, फना, जब वी मेट, दिल चाहता है जैसी फिल्मों में गाये उनके गाने सुपरहिट रहे हैं। आज संगीत के इसी बादशाह का जन्मदिन है। शान का जन्म 30 सितम्बर 1972 में हुआ था।  

जिंगल गाकर अपनी करियर की शुरुआत करने वाले शान आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। 13 साल की छोटी उम्र में पिता की मौत के बाद शान की मां ने सिंगिग के जरिए परिवार चलाया और अब शान ने भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।  

आइये शान के इस जन्मदिन पर सुनते हैं उनके कुछ हिट गाने- 

1 .हम जो चलने लगे, चलने लगे हैं ये रास्ते ( जब वी मेट ) - 2. जब से तेरे नैना मेरे नैनो से लागे रे (सांवरिया)-  3. चाँद शिफारिश जो करता हमारी (फना)-  4. निकम्मा किया इस दिल ने (क्या दिल ने कहा)- 5. हे शोना (तारा-रम-पम)-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें