रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
सोनम को मिली विशेष जूती
मुम्बई, एजेंसी First Published:22-12-12 02:51 PM
Image Loading

बॉलीवुड की फैशनपरस्त अभिनेत्री सोनम कपूर ने इटली में विलासिता की चीजें बनाने वाले ब्रैंड ‘सैल्वाटोर फेरागैमो से अपने लिए एक जोड़ी जूती बनवाई है।

सोनम को मुम्बई स्थित ‘सैल्वाटोर फेरागैमो बुटिक’ में यह जूती दी गई। उन्होंने इस साल इटली दौरे पर अपने लिए एक खास जोड़े बनावाने का निवेदन किया था।

सोनम का सैल्वाटोर फेरागैमो के पालाज्जो स्पिनी फेरोनी स्थित फ्लोरेंटाइन मुख्यालय में फरवरी महीने में फेरागैमो परिवार ने स्वागत किया था।

इस दौरान वह इस कम्पनी के डिजायनर और तकनीशियन से मिली थीं जिन्होंने उनके पैर की नाप लिया था। उन्होंने डिजायनर के साथ मिल कर अपनी पसंद का एक खास जूती भी तैयार की थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ