बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
सोनम को मिली विशेष जूती
मुम्बई, एजेंसी First Published:22-12-12 02:51 PM
Image Loading

बॉलीवुड की फैशनपरस्त अभिनेत्री सोनम कपूर ने इटली में विलासिता की चीजें बनाने वाले ब्रैंड ‘सैल्वाटोर फेरागैमो से अपने लिए एक जोड़ी जूती बनवाई है।

सोनम को मुम्बई स्थित ‘सैल्वाटोर फेरागैमो बुटिक’ में यह जूती दी गई। उन्होंने इस साल इटली दौरे पर अपने लिए एक खास जोड़े बनावाने का निवेदन किया था।

सोनम का सैल्वाटोर फेरागैमो के पालाज्जो स्पिनी फेरोनी स्थित फ्लोरेंटाइन मुख्यालय में फरवरी महीने में फेरागैमो परिवार ने स्वागत किया था।

इस दौरान वह इस कम्पनी के डिजायनर और तकनीशियन से मिली थीं जिन्होंने उनके पैर की नाप लिया था। उन्होंने डिजायनर के साथ मिल कर अपनी पसंद का एक खास जूती भी तैयार की थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड