बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 11:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर हमला, दो जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर रेल हादसे में बचाव कार्य के लिए अब गोताखोर भी लगाए गए सेना के जवानों को राहत अभियान के लिए हरदा भेजा गया रेलवे ने दिए हरदा में हुए दोहरे ट्रेन हादसे की जांच के आदेश हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी 'पटरी पर बाढ़ का पानी आने के कारण ट्रेनें पटरी से उतरीं' तस्वीरों में देखें मध्य प्रदेश के हरदा में हुआ दोहरा ट्रेन हादसा मोदी ने मध्य प्रदेश में दोहरे ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया ये हैं साल 2000 से अब तक भारत में हुए बड़े रेल हादसे PHOTOS: मध्य प्रदेश ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 28 हुई, 250 लोग बचाए गए
‘हिम्मतवाला’ में डिस्को करेंगी सोनाक्षी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 03:44:33 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के दूसरे संस्करण के विशेष गीत ‘थैंक गॉड इट्स फ्राइडे’ में 1980 के दशक की डिस्को स्टाइल में डांस करती नजर आएंगी।

एक सूत्र ने कहा कि गीत का नृत्य निर्देशन चिन्नी प्रकाश करेंगे और इसमें लगभग 100 नर्तकों और 400 की भीड़ को शामिल किया जाएगा।

सूत्र ने बताया कि यह रेट्रो डिस्को गीत है, जिसमें आपको रिफ्लेकटिव डांस फ्लोर, आइनें और हर चीज चमक धमक वाली मिलेगी। इस गीत के लिए सोनाक्षी की पोशाक मनीष मल्होत्रा डिज़ाइन कर रहे हैं।

इससे पहले सोनाक्षी फिल्म ‘ओएमजी : ओह माय गॉड!’ के गीत ‘गो गो गोविंदा’ में प्रभुदेवा के साथ ठुमके लगा चुकी हैं।

‘हिम्मतवाला’ वर्ष 1983 में प्रदर्शित इसी नाम की फिल्म का संस्करण है। साजिद खान निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और तमन्ना महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

वासु भगनानी और यूटीवी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 29 मार्च को प्रदर्शित होगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।