बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 01:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
सन ऑफ सरदार ने भारत में कमाए 100 करोड़ रुपये
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-11-12 09:55 PMLast Updated:29-11-12 11:40 PM
Image Loading

दिवाली के मौके पर रिलीज हुए फिल्म सन ऑफ सरदार आखिरकार भारतीय सिनेमाघरों से 100 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त की फिल्म ने 100.55 करोड़ रुपये कमाए।

पहले सप्ताह में फिल्म ने भारत में 71.53 करोड़ रुपये कमाए।

इस फिल्म के साथ 13 नवम्बर को ही रिलीज हुई यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'जब तक है जान' ने हालांकि भारत में 100 करोड़ का आंकड़ा 23 नवम्बर को ही पार कर लिया था।

सन ऑफ सरदार की प्रस्तुति 'वायाकॉम 18 मोशन पिर' और 'इरोज इंटरनेशनल' ने मिलकर किया है। जबकि फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स और वाईआरवी इंफ्रा एंड मीडिया (पी) लिमिटेड प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म का निर्देशन अश्वनी धीर ने किया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड