शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 22:10 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आगरा में सिकंदरा बिचपुरी रोड के पास आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर सर्राफ को लूटा। सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था।यूपीः मडराक इलाके में धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोग हिरासत में लिए गए।
शूटिंग के दौरान बेहोश हो जाती थीं मिलर
लंदन, एजेंसी First Published:18-12-12 11:23 AM
Image Loading

अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि गर्भावस्था में शूटिंग के दौरान कभी कभी वे इतनी थकी होती थीं कि उन्हें बेहोशी का एहसास होता था। सिएना मिलर ने फिल्म 'द गर्ल' में काम किया है।
   
कॉन्टैक्ट म्यूजिक के अनुसार, मिलर (30) ने अपने मंगेतर टॉम स्टेरिज की बेटी मालरेव को जुलाई में जन्म दिया था। जब उन्हें पता चला कि वे मां बनने वाली हैं तब उन्हें बहुत थकान महसूस होती थी।
   
उन्होंने कहा कि मुझे बेहोशी जैसा महसूस होता था। पहले तीन महीने के दौरान मैंने फिल्म की शूटिंग भी की। यह वास्तव में थोड़ा बहुत ध्यान बंटाने वाला था। थकान से कमजोरी भी महसूस होती थी। कभी कभी यह शूटिंग के दौरान भी महसूस होता था।
   
बेटी के जन्म के बाद मिलर ने काम से कुछ वक्त तक दूरी बनाए रखने की योजना बनाई थी लेकिन बेनेट मिलर की आने वाली फिल्म 'फॉक्सकैचर' में भूमिका की पेशकश को वे अस्वीकार नहीं कर सकीं। इसकी शूटिंग पिटसबर्ग में हुई थी।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingडुमिनी के आलराउंड खेल से जीता दिल्ली
कप्तान जेपी डुमिनी ने अर्धशतक जड़ने के बाद चार विकेट भी चटकाए जिससे दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।