शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 12:31 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
शूटिंग के दौरान बेहोश हो जाती थीं मिलर
लंदन, एजेंसी First Published:18-12-12 11:23 AM
Image Loading

अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि गर्भावस्था में शूटिंग के दौरान कभी कभी वे इतनी थकी होती थीं कि उन्हें बेहोशी का एहसास होता था। सिएना मिलर ने फिल्म 'द गर्ल' में काम किया है।
   
कॉन्टैक्ट म्यूजिक के अनुसार, मिलर (30) ने अपने मंगेतर टॉम स्टेरिज की बेटी मालरेव को जुलाई में जन्म दिया था। जब उन्हें पता चला कि वे मां बनने वाली हैं तब उन्हें बहुत थकान महसूस होती थी।
   
उन्होंने कहा कि मुझे बेहोशी जैसा महसूस होता था। पहले तीन महीने के दौरान मैंने फिल्म की शूटिंग भी की। यह वास्तव में थोड़ा बहुत ध्यान बंटाने वाला था। थकान से कमजोरी भी महसूस होती थी। कभी कभी यह शूटिंग के दौरान भी महसूस होता था।
   
बेटी के जन्म के बाद मिलर ने काम से कुछ वक्त तक दूरी बनाए रखने की योजना बनाई थी लेकिन बेनेट मिलर की आने वाली फिल्म 'फॉक्सकैचर' में भूमिका की पेशकश को वे अस्वीकार नहीं कर सकीं। इसकी शूटिंग पिटसबर्ग में हुई थी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड