शनिवार, 30 मई, 2015 | 15:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार इंटर आर्ट्स का रिजल्ट जारी, देखें लाइव हिन्दुस्तान में
शूटिंग के दौरान बेहोश हो जाती थीं मिलर
लंदन, एजेंसी First Published:18-12-12 11:23 AM
Image Loading

अभिनेत्री सिएना मिलर का कहना है कि गर्भावस्था में शूटिंग के दौरान कभी कभी वे इतनी थकी होती थीं कि उन्हें बेहोशी का एहसास होता था। सिएना मिलर ने फिल्म 'द गर्ल' में काम किया है।
   
कॉन्टैक्ट म्यूजिक के अनुसार, मिलर (30) ने अपने मंगेतर टॉम स्टेरिज की बेटी मालरेव को जुलाई में जन्म दिया था। जब उन्हें पता चला कि वे मां बनने वाली हैं तब उन्हें बहुत थकान महसूस होती थी।
   
उन्होंने कहा कि मुझे बेहोशी जैसा महसूस होता था। पहले तीन महीने के दौरान मैंने फिल्म की शूटिंग भी की। यह वास्तव में थोड़ा बहुत ध्यान बंटाने वाला था। थकान से कमजोरी भी महसूस होती थी। कभी कभी यह शूटिंग के दौरान भी महसूस होता था।
   
बेटी के जन्म के बाद मिलर ने काम से कुछ वक्त तक दूरी बनाए रखने की योजना बनाई थी लेकिन बेनेट मिलर की आने वाली फिल्म 'फॉक्सकैचर' में भूमिका की पेशकश को वे अस्वीकार नहीं कर सकीं। इसकी शूटिंग पिटसबर्ग में हुई थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड