सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
वरुण हर गुरु का सपना है : श्यामक
मुम्बई, एजेंसी First Published:22-12-12 02:50 PM
Image Loading

नृत्य निर्देशक एवं शिक्षक श्यामक डावर ने कहा कि हर गुरु वरुण धवन जैसा शिष्य चाहता है। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण ने अपनी शानदार नृत्य प्रतिभा से लोगों का दिल जीत लिया। श्यामक ने वरुण को डांस की शिक्षा दी थी।

श्यामक ने शाहिद कपूर को भी डांस सिखाया था।

श्यामक ने कहा कि चाहे वह वरुण हों या फिर शाहिद मंच ने अनेक कलाकारों को पैदा किया है और मेरे लिए जो भी कलाकार मंच पर जाता है वह स्टार है। वास्तव में हर गुरु वरुण जैसा शिष्य चाहता है। वह उत्कृष्ट प्रतिभा का धनी एवं शानदार इंसान है।

वरुण ने अपनी फिल्म के गाने ‘राधा’ पर मंच पर प्रस्तुति दी। उनके शानदार डांस ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड